अगर किसी से प्यार किया है तो रुला देगी इस गाने की एंडिंग

यूट्यूब पर एक पंजाबी गाना ‘किस्मत’ टॉप पर ट्रेंड कर रहा है। 10 दिनों के अंदर करीब सवा करोड़ लोग इस गाने को देख चुके हैं। ऐमी विर्क का यह गाना है जिसमें जानी और बी प्राक का म्यूजिक है। इसमें सरगुन मेहता एक दुल्हन की भूमिका अदा कर रही हैं। इस गाने को कामयाब बनाता है इसका म्यूजिक वीडियो।

 

 

बी प्राक और जानी का एक गाना ‘मैतो तेरा मन भरेया’ पिछले दिनों आया था जो सुपरहिट हुआ था। हमने भी इसे आपके साथ शेयर किया था और लाखों लोगों ने उस वीडियो को पसंज किया था। उस गाने में सबसे अपीलिंग बात यह थी कि उसका अंत दुखद था। नए गाने किस्मत का अंत भी दुखद है। मगर दोनों ही गाने एक मेसेज देते हैं। वह मेसेज क्या है, हम उसकी भी बाद करेंगे मगर पहले गाना देंखे:

यह म्यूजिक वीडियो दिखाता है कि कैसे लड़के ने आखिर में लड़की से शादी करने से इनकार कर दिया। भले ही वह मजबूर रहा हो या मजबूरियों का हवाला दिया हो। असल जिंदगी में भी ऐसा होता है जब लड़का या लड़की आखिरी वक्त में शादी से पीछे हट जाते हैं। इससे बेहतर यह है कि आप पहले ही अलग हो जाएं न कि किसी को धोखा दें।

 

बहरहाल बी प्राक और जानी का पिछला गाना भी इसी तरह का कुछ मेसेज देता था। गाने का संदेश है कि रिश्ते में एक-दूसरे ही कद्र करें।

मन भरेया गाना भी देता है गहरा संदेश।

शुरू में तो आप बहुत चाव से शादी करते हैं मगर शादी के बाद अपने जीवनसाथी का अपमान करते हैं। साथ ही उन लोगों पर भी प्रहार किया गया है जो महिलाओं पर हाथ उठाते हैं। देखें: यहां क्लिक करके देखें, दिल को छू जाने वाला गाना- मन भरेया

Comments

comments