महिलाओं के लिए मूड के हिसाब से बेस्ट 7 सेक्स पोजिशंस

सोनाली मिश्रा।। 

देखा जाता है कि महिलाएं यह बताने से हिचकती हैं कि सेक्स के दौरान उन्हें क्या पसंद है, क्या नहीं। मगर यह याद रखना जरूरी है कि सेक्स तभी मजेदार है, जब दोनों पार्टनर लुत्फ उठा रहे हों। इसलिए हम लाए हैं कि ऐसी 7 सेक्स पोजिशंस, जिन्हें महिलाएं अपने मूड के हिसाब से आजमा सकती हैं। मूड कैसा भी हो, इन सेक्श पोजिशेंस को अपनाकर आप उन पलों को रोमांचक बन सकती हैं। इसलिए अगली बार सेक्स करते वक्त जरूर आजमाएं और खूब मस्ती करें:

1. मिशनरी: जब बन जाना हो गुलाम

यह सेक्स की एकदम बुनियादी पोजिशन है। इसके बिना सेक्स पोजिशंस की कोई लिस्ट पूरी नहीं हो सकती। अगर आप बिल्कुल निढाल महसूस कर रही हैं या फिर चाहती हैं कि सब कुछ मेल पार्टनर ही कंट्रोल करे, तो यही पोजिशन अपनाएं। बस आराम से छत की तरफ मुंह करके लेट जाएं, बाकी का काम पार्टनर को करने दें।

2. वुमन ऑन टॉप:
जब आप हावी हो जाना चाहती हों

इस पोजिशन को अपनाकर आप अपने मेल पार्टनर पर हावी हो सकती हैं। आप अपने हिसाब से पार्टनर को हैंडल कर सकती हैं। बेड पर जाइए, तब भी टॉप पर रहिए। बाकी तो आपको पता ही है कि आगे क्या करना है 😉 बस अपने पार्टनर को हिलाकर रख दीजिए।

3. फेस टु फेस: जब रोमांस करने को चाहे दिल


जिस तरह से मिशनरी पोजिशन (बुनियादी सेक्श पोजिशन, जिसमें फीमेल ऊपर की तरफ मुंह करके लेटी होती है और  मेल पार्टनर उसके ऊपर होता है) में आप एक-दूसरे के आमने-सामने होते हैं, इसमें भी ऐसा ही होता है। फर्क बस इतना है कि आपको घुटनों के बल बैठना होता है। इस पोजिशन में आप बहुत करीब होंगे।

4. बैलेरिना: आलसी मूड के लिए बेस्ट पोजिशन


यह पोजिशन स्पून पोजिशन की ही तरह है। इसमें आपको लेग्स को थोड़ा मूव करने के अलावा और कुछ नहीं करना होगा। सारी जिम्मेदारी मेल पार्टनर पर होगी। इसमें भी आप स्पून पोजिशन (तिरछे लेटकर सेक्स करना) की ही तरह उनकी बगल में लेट जाइए। अपनी ऊपर वाली टांग हवा में उठाइए। इसके बाद अपनी टांगों के बीच में पार्टनर को अपनी टांगें लाने दीजिए, ताकि वह बैक साइड से एंटर कर सके।

5. द लैप डांस: जी भरके कीजिए शरारत

यह पोजिशन आपके लिए तब फायदेमंद है, जब आप कुछ शरारती करने के मूड में हों। जब आपका मेल पार्टनर काउच, बाथ टब, टेबल या कुर्सी पर बैठा हो, तब जाकर उसकी गोद में बैठ जाइए। अगर वह खड़ा है तो उसकी तरफ अपनी पीठ करके चिपककर खड़ी हो जाइए। बाकी का काम वही खुद कर लेगा।

6. द चिकी काउच: बेचैनी का करें काम तमाम

पार्टनर को धीरे से सोफे पर ले जाएं। फिर दोनों टांगें फैलाकर उसकी गोद में बैठें और कोहनी को उसकी छाती पर गड़ा दें। फिर धीरे-धीरे पीछे आइए और छेड़ते रहिए। तुरंत लहर में आकर वह आपको सातवें आसमान पर पहुंचा देगा।

7. द शावर स्टैंड: खीझ और गुस्सा दूर भगाएं

थकान और टेंशन दूर भगाने के लिए बेस्ट पोजिशन है यह। आप अपने पार्टनर के साथ शावर के नीचे खड़ी हो जाएं। एक दूसरे की तरफ मुंह करें, कस कर पकड़ें और फिर अपनी टागों से अपने मेल पार्टनर की कमर जकड़ लें। सेक्स शुरू कीजिए और अपने हाथों से उनके शरीर को स्क्रैच कीजिए (हल्के से) और बाइट दीजिए। मगर कहीं उसे जख्मी न कर देना।

Comments

comments