कुत्ते से सेक्स किया, सेल्फी खींची; अब जाएगी जेल

फ्लोरिडा।।

अमेरिका के फ्लोरिडा में एक अजीबोगरीब और वाहियात मामला सामने आया है। स्थानीय पुलिस ने 18 साल की एक टीनेजर पर अपने डॉगी के साथ सेक्स करने और इस दौरान सेल्फी लेने का मामला दर्ज किया है। पुलिस ने कहा कि लड़की ने स्वीकार कर लिया है उसने अपनी दादी के घर पर पालतू पिटबुल के साथ ऐसी हरकत की। ऐशली मिलर के ऊपर जानवरों के साथ सेक्शुअल ऐक्टिविटी करने का मामला दर्ज किया गया है। जांचकर्ताओं को उसके फोन में आपत्तिजनक फोटो मिले हैं।

Demo Pic
अमेरिकी न्यूज पोर्टल ‘न्यू यॉर्क डेली न्यूज’ के मुताबिक लड़की ने पुलिस को बताया है कि उसने पिछले 5 साल में करीब 30 से 40 बार डॉगी से ओरल सेक्स करवाया है। यह भी माना कि इससे पहले वाले डॉगी के साथ भी वह ओरल सेक्स किया करती थी। मिलर का कहना है कि परिवार के सदस्य घर पर ही होते थे, मगर उन्हें इस बात का पता नहीं होता था कि बेडरूम में क्या हो रहा है। पिछली दो बार डॉगी से ओरल सेक्स करते वक्त उसने सेल्फी भी ली थी।
आरोपी लड़की
लड़की ने स्वीकारा है कि वह दरवाजा बंद करके अपने प्राइवेट पार्ट पर आइसक्रीम गिरा देती थी और डॉगी उसे खाने लगता था। उसकी थूथन के प्राइवेट पार्ट से टच होने पर उसे आनंद मिलता था। पशु चिकित्सकों ने डॉगी की जांच की तो पाया कि उसे किसी तरह का नुकसान नहीं पहुंचा है। मिलर पर अगले हफ्ते कोर्ट में आरोप तय किए जाएंगे।

Comments

comments