‘बेगम जान’ में विद्या बालन के साथ दिखेंगी हिमाचल की पूनम राजपूत

यह हैं पूनम राजपूत। हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा जिले के चढ़ियार में एक छोटे से गांव डोली में जन्मीं पूनम महेश भट्ट की अपकमिंग मूवी ‘बेगम जान’ में विद्या बालन के साथ नजर आएंगी। इस फिल्म का डायरेक्शन सुरजीत मुखर्जी कर रहे हैं। पूनम रविवार को कपिल शर्मा शो में फिल्म के प्रमोशन के लिए भी पहुंच रही हैं। यह फिल्म 14 अप्रैल को रिलीज होगी।

पूनम इस फिल्म में सबसे युवा लड़की रानी के कैरक्टर में नजर आएंगी। यह फिल्म विभाजन के दौरान महिलाओं के संघर्ष पर आधारित है। गौरतलब है कि पूनम पंजाबी फिल्म ‘जट दी वन’ में लीड रोल निभा चुकी हैं।

विद्या बालन के साथ पूनम
विद्या बालन के साथ पूनम

पूनम की शुरुआती पढ़ाई चढियार में ही हुई। इसके बाद उन्होंने चंडीगढ़ से एमबीए करने के बाद मॉडलिंग की दुनिया में कदम रखा। पूनम के पिता नहीं हैं। संघर्ष करते हुए पूनम ने हार नहीं मानी और अपने सपनों को पूरा किया।

पूनम की माता पवना देवी का कहती हैं कि पूनम बचन से फिल्मों में काम करना चाहती है। नीचे उनकी फेसबुक प्रोफाइल से मॉडलिंग की कुछ तस्वीरें। सबके आखिर में बेगम जान मूवी का ट्रेलर देखें:

poonam rajput in sari poonam rajput topless poonam rajput hot poonam rajput hot pictures

poonam chahiyar

poonam rajput himachal poonam rajput hot photoshoot poonam rajput modeling

बेगम जान मूवी का ट्रेलर:

Keywords: Poonam Rajput, Himachal Punam rajput, poonam rajput hot pictures, poonam rajput pictures, poonam rajpoot pictures, hot poonam rajput, poonam

Source: In Himachal

Comments

comments