मां की अपील- मेरी बेटी के हत्यारे को मत देना वोट

आप बहुचर्चित सारा सिंह हत्याकांड की दर्दभरी दास्तां भूल नहीं पाए होंगे मगर उसकी हत्या के आरोपी अब चुनाव लड़ने की तैयारी में हैं। हत्याकांड के मुख्य आरोपी व सारा सिंह के पति अमनमणि त्रिपाठी महाराजगंज जिले के नौतनवा से निर्दलीय विधानसभा चुनाव लड़ने की तैयारी में लगे हैं। आपको बता दें कि निर्दलीय चुनाव लड़ने से पहले सपा की तरफ से इन्हें टिकट दिया था पर बाद में सीएम अखिलेश यादव की ओर से जारी की गई लिस्ट में इनका नाम काट दिया गया, जिसके चलते अब ये आरोपी निर्दालिये चुनाव लड़ने मैदान में उतरे है।

निर्दलीय सीट से चुनाव में उतरे अमनमणि हाल ही में जनसंपर्क करने नौतनवा गए हुए थे। अमनमणि के विरोध में सारा की मां सीमा सिंह ने एक वीडियो जारी कर दिया है जो अब सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है। ये कोई पहला मामला नहीं है जब सपा के किसी बड़े नेता पर इतने गंभीर आरोप लगे हो। ये चीज़ किसी से नही छुप पाई है कि समाजवादी पार्टी के करीब 70-80% नेता दागी है जिनपर रेप, हत्या जैसे गंभीर आरोप लगते आये है। और तो और आपको बता दें कि जहाँ बेटे अमनमणि त्रिपाठी पर पत्नी की हत्या का आरोप है तो वहीं इस गंभीर दाग से अमनमणि त्रिपाठी के पिता व उत्तर प्रदेश सरकार के पूर्व मंत्री अमरमणि त्रिपाठी भी पीछे नहीं है।

अमरमणि त्रिपाठी पर उत्तर प्रदेश सरकार में पूर्व मंत्री रहते हुए मधुमिता शुक्ला की हत्या का गंभीर आरोप लगे थे। उसी दागी परिवार से अमनमणि त्रिपाठी को समाजवादी पार्टी ने सूबे में 2017 में होने वाले विधानसभा चुनावों में प्रत्याशी बनाया था। लेकिन, तमाम विरोधों के बाद सपा ने उनका टिकट काट दिया था। इसके बाद अब अमनमणि ने निर्दलीय नामांकन किया है

Comments

comments