कैमरे में कैद हुई महिला से छेड़छाड़ करते उम्रदराज़ शख्स की हरकतें

बहुत से लोग यह मानने को तैयार नहीं होते कि छेड़छाड़ करने वाले लोग कैसे भीड़भाड़ में महिलाओं से छेड़छाड़ कर सकते हैं। कुछ लोगों को यह भी गलतफहमी होती है कि बुजु्र्ग लोग ऐसी हरकतें नहीं कर सकते। मगर सच्चाई ये है कि फ्रस्ट्रेडेट और समाज के लिए कलंक लोग किसी भी उम्र, किसी भी वर्ग, किसी भी व्यवसाय के हो सकते हैं और वे किसी भी उम्र के विक्टिम को कहीं पर भी निशाना बना सकते हैं।

ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें सार्वजनिक परिवहन साधन में बैठा उम्रदराज़ शख्स एक महिला के साथ छेड़छाड़ कर रहा था। इसका एक अन्य यात्री ने वीडियो बना लिया। बाद में महिला ने आपत्ति जताई तो यह आदमी उल्टा चौड़ा हो गया और मानने से इनकार करने लगा।

हालांकि इस तरह के वीडियो शेयर करने या न करने को लेकर हमारी टीम में दुविधा थी, मगर महिला सहयोगियों का कहना था कि इस तरह के वीडियो को शेयर करना चाहिए, ताकि लोगों के भ्रम दूर हों और पता चल सके कि भेड़ की खाल में कैसे भेड़िये छिपे होते हैं।

देखें, कैसे शरीफ बनकर हरकतें कर रहा था

महिला ने प्रतिरोध किया तो ऐसे जताने लगा मानो कुछ हुआ न हो

यहां देखिए इसकी बेशर्मी, उल्टा चोर कोतवाल को डांटे

दरअसल ये लोग ऐसे ही भीड़ में गलती से छू जाने नाटक करते हैं और हरकतें करते हैं। अधिकतर महिलाएं प्रतिरोध नहीं कर पातीं, जो करती हैं तो ये खुद को इनोसेंट दिखाते हैं। अफसोस, कैमरा पर्सन वीडियो बनाता रहा और उसने टोका नहीं। मगर चलिए, उसके कारण यह एक्सपोज़ तो हुआ। महिलाओं से अनुरोध, ऐसी हरकत कोई करे तो चुप न रहें।

Comments

comments