इस लड़की ने वो कर दिखाया जो पुलिस करने से डरती है

बाबा बोला अवेयरनेस।। पता नहीं इस वीडियो की असल कहानी क्या है मगर वीडियो देखने पर पता चलता है कि इस शख्स ने मूवी बनाने के नाम पर खुद को डायरेक्टर बताया और इस लड़की को बुला लिया। इसके बाद उसने इस लड़की से बदतमीजी करने की कोशिश की या फिर कोई ऐसा ही प्रस्ताव रखा। कोई और होता तो शायद दब जाता और चुप रहता मगर इस लड़की ने इस मनचले को सबक सिखाने की ठानी।

 

इसने न सिर्फ सबसे सामने लड़के को सच बताने को कहा बल्कि झापड़ भी जड़ दिए। इस वक्त यूट्यूब पर यह वीडियो यूपी में इस लड़की ने वो कर दिखाया जो पुलिस करने से डरती है टाइटल से शेयर हो रहा है मगर हम वेरिफाई नहीं कर सकते कि वीडियो कहां का है।

 

लड़की ने लड़के का कॉलर पकड़ा हुआ है और उससे कहती है कि सच बोलो। लड़का इस लड़की की कही गई बातों को स्वीकार करता है और बोलता है कि आगे से ऐसा नहीं करेगा। लड़की गुस्से में नजर आ रही है और थप्पड़ लगाते हुए बोलती है कि यह मेरा अपमान करने के लिए है। नीचे वीडियो देखें:

 

 

अगर वाकई यह लड़का डायरेक्टर होने का झूठ बनाकर लड़कियों को फिल्म में काम दिलाने के लिए ऑडिशन के बहाने बुलाता था तो इसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई भी होनी चाहिए। बहरहाल,

 

Comments

comments