बेहद बोल्ड है एकता कपूर की ‘देव डीडी’ नाम की वेब सीरीज का ट्रेलर

साल 2009 में अनुराग कश्यप की फिल्म ‘देव डी’ आई थी जिसमें नए दौर के देवदास को दिखाया था. फिल्म प्यार, धोका, सेक्स, ब्रेकअप और शराब के बारे में थी. मॉडर्न ज़िन्दगी के उस रोमांस को लोगों ने खूब पसंद किया था. अब ऐसी ही एक मिलती-जुलती वेब सीरीज लेकर आई हैं एकता कपूर जिसका नाम है ‘देव डीडी’. अब तक तो देवदास बस मर्द ही बना करते हैं लेकिन इस वेब सीरीज के ज़रिये एकता कपूर एक महिला देवदास को दिखाने की तैयारी में हैं. एकता कपूर की वेब सीरीज ‘देव डीडी’ को डायरेक्ट किया है केन घोष ने. ये वेब सीरीज भी प्यार, धोका, सेक्स, शराब और ब्रेक-अप की कहानी है. ट्रेलर काफी दमदार और बोल्ड है.

कहानी है देविका धरम त्रिवेदी की जिसका किरदार निभाया है आशीमा वर्धान ने. वो जयपुर में रहती है लेकिन अपनी सोसाइटी से काफी मॉडर्न है. उसकी सोसाइटी में ‘ब्रा’ शब्द का इस्तेमाल करने से भी लोग हिचकिचाते हैं. वो मॉडर्न है इसलिए हर लड़का उसे बस सेक्स की नज़रों से देखता है.

उसकी शादी एक टिपिकल इंडियन फॅमिली में फिक्स होती है लेकिन उसकी मॉडर्न लाइफस्टाइल की वजह से उसकी शादी टूट जाती है. इस खबर को वो बर्दाश्त नहीं कर पाती और शराब पीने लगती है. ट्रेलर में कई सेक्स सीन्स को दिखाया गया है जो साफ़ करती है कि ये वेब सीरीज काफी बोल्ड है. ट्रेलर में एक लेस्बियन किस भी दिखाया गया है यानी इसमें बाईसेक्सुअल एंगल भी होगा.

बहरहाल, नीचे ट्रेलर देखें:

Comments

comments