इन तीन लड़कियों का डांस देखकर मंत्रमुग्ध रह गई जनता

नृत्य। कहते हैं डांस उसी को कहते हैं जिसमें आत्मा खुश हो जाए। नाचने वाले की भी और देखने वाले की भी। पूरी दुनिया में डांस की तरह-तरह की शैलियां चलन में हैं। अमूमन हर संस्कृति, हर सभ्यता का अपनी विशिष्ट नृत्य शैली होती है। भाव-भंगिमाएं कैसी भी हों, एनर्जी कैसी भी हो, संगीत के साथ लय में थिरकने का नजारा ही शानदार होता है। ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर शेयर हो रहा है। किसी मॉल में हुए इवेंट में तीन नृत्यांगनाएं “कल हो न हो’ फिल्म के इंस्ट्रूमेंटल ट्रैक पर डांस कर रही हैं। सादगी भरे परिधान में बेली डांस का साधारण प्रसुस्तिकरण करतीं ये आर्टिस्ट वहां मौजूद जनता का मन मोहने में तो कामयाब हुई हीं, इंटरनेट पर भी वे लोगों के दिल जीत रही हैं।

इस वीडियो को सीजन्स मॉल के हैंडल से शेयर किया गया है। इसका टाइटल है- A scintillating performance by Stepz Studio at Seasons Dance Fest, Seasons Mall. इससे पहला चलता है कि सीजन्स मॉल, पुणे में सीजन्स डांस फेस्ट में इसे परफॉर्म किया है और फरफॉर्मर्स का नाम है- स्टेप्ज़ स्टूडियो। बहरहाल, देखें, कैसा है यह डांस:

इस वीडियो को फेसबुक पर 28 मई को अपलोड किया गया है मगर अब तक इसे 90 हजार से ज्यादा लोग शेयर कर चुके हैं और करीब 60 लाख लोग देख चुके हैं। यानी यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। कैसा लगा यह वीडियो, कॉमेंट करके जरूर बताएं। अगर आपको पसंद आता है तो शेयर करना न भूलें। साथ ही इस तरह के अच्छे कॉन्टेंट को लगातार अपनी फेसबुक टाइमलाइन पर पाते रहने के लिए Baba Bola का फेसबुक पेज लाइक करें।

Comments

comments