शाहरुख की तस्वीर में यह सुंदर लड़की कौन है?

यह तस्वीर तब क्लिक की गई जब शाहरुख खान अपनी फिल्म रईस का प्रमोशन करने के लिए अलग-अलग शहरों का दौरा कर रहे थे। शाहरुख ने महाराष्ट्र के पुणे में दो जगहों का दौरा किया- सिंबोसिस इंस्टीट्यूट ऑफ डिजाइन, पुणे और सीजन्स मॉल। शाहरुख ने तकरीबन हर जगह पर सेल्फियां क्लिक कीं और बिना देर किए उन्हें इंटरनेट पर भी अपलोड कर दिया। लेकिन इन तस्वीर में ऐसा कुछ खास था कि यह इंटरनेट पर धड़ाधड़ शेयर की जाने लगी।

गौर करने की बात यह है कि फोटो शाहरुख खान या उनकी फिल्म रईस के चलते नहीं, बल्कि बैकग्राउंड में फैन्स की भीड़ में खड़ी इस लड़की की वजह से शेयर की जा रही थी। लोगों को यह लड़की खूब पसंद आ रही थी और उन्होंने इसे लेकर कमेंट बॉक्स में खूब बातें लिखीं। एक यूजर ने कमेंट बॉक्स में लिखा- जंगल ग्रीन टी-शर्ट में खड़ी वह लड़की किसी मॉडल की तरह लग रही है। एक अन्य यूजर ने लिखा- ऑलिव ग्रीन कलर की टीशर्ट में दिख रही इस लड़की को देखना बंद नहीं कर सकता।

ऐसी ढेर सारी कमेंटबाजी के बाद किसी ने इस लड़की के नाम का खुलासा करते हुए लिखा- मिलिए सायमा हुसैन मीर से, वह सिड से थर्ड ईयर स्टूडेंट है और श्रीनगर की रहने वाली है। 21 साल की सायमा ने एक अंग्रेजी मनोरंजन साइट को बताया कि पहले उसे लगा कि कोई उसके इंटरनेट पर हलचल बन जाने को लेकर मजाक कर रहा है, लेकिन बाद में उसने देखा कि उसे ढेरों कॉल्स और मैसेज आ रहे हैं। खबरों के मुताबिक सायना अपने कॉलेज इवेंट की ऑर्गनाइजर थी और उसने किसी तरह खुद के फ्रंट रो में रहने की तसल्ली की थी।

Comments

comments