महिला के सीने पर कूदा कंगारू, गंभीर नुकसान

साउथ ऑस्ट्रेलिया में एक महिला साइकल से जा रही थी तभी एक कंगारू ने छलांग लगा दी। कंगारू महिला पर आ गिरा और इस वजह से महिला का ब्रेस्ट इंप्लांट्स क्षतिग्रस्त हो गया। मंगलवार को महिला ने वहां के लोकल मीडिया से कहा कि कंगारू ने उसे एयरबैग की तरह इस्तेमाल किया। 45 साल की शारोन हेनरिक क्लयर वैली के साइक्लिंग ट्रैक रिस्लीन्ग ट्रेल में एक दोस्त के साथ गुजर रही थीं। तभी एक ‘क्यूट’ कंगारू ने उनके ऊपर छलांग लगा दी।

हेनरिक ने कहा, ‘मैंने उसे देखा और सोचा ‘ओह क्या यह क्यूट नहीं है- उसके बाद तो वह मेरे ऊपर था। मैं 1.63 मीटर लंबी हूं और वह मुझसे भी लंबा था। उसका वजन भी मुझसे ज्यादा था। जब एक बार वह मेरे ऊपर गिरा तो उसके बाद उसने फिर से मुझे छलांग लगाने के लिए इस्तेमाल किया। इस वजह से मेरा और नुकसान हुआ। उसके बाद कंगारू मेरी दोस्त से घिर गया।’ हेनरिक ने कहा, ‘हमारी साइकल छूट गई थी। फिर उसने छलांग लगाने के लिए मुझे एक छोटे एयरबैग के रूप में इस्तेमाल किया।’

हेनरिक ने कहा कि इससे उनका ब्रेस्ट इंप्लांट क्षतिग्रस्त हो गया है। तीन हड्डियां भी टूट गई हैं। पैर में खरोंच के साथ मोच भी आ गई है। हेनरिक की दोस्त हेलेन को भी चोट लगी है। इंप्लांट्स में सिलिकन और सेलाइन का इस्तेमाल किया जाता है। सिलिकन को स्थिर रहने के लिए जमाया जाता है। यह प्रक्रिया काफी दर्दनाक होती है।

Comments

comments