सुपरहिट पॉर्न स्टार ने अपने बेहद अमीर पति से अजीब वजह से लिया तलाक

कुछ समय पहले 72 साल के अमेरिकन मिलिनेयर से शादी कर चर्चा में आई पोर्न स्टार फिर से खबरों में है। थाईलैंड की नोंग नात ने पति से तलाक ले लिया है। इसका कारण है पति का बूढ़ा होना, जिसकी वजह से नात अपनी सेक्स लाइफ से खुश नहीं थीं।

तलाक के बारे में नात ने कहा कि उसके पति के साथ कभी फिजिकल रिलेशन नहीं बने। नात ने यह दलील दी कि उसे डर था कि अगर वह फिजिकल रिलेशन बनाएंगी तो उनके बूढ़े पति को अटैक आ सकता है। हालांकि, नात का यह भी कहना था कि पति के बहुत अमीर और सारे ऐशो-आराम होने के चलते उनकी पर्सनल लाइफ टफ हो गई थी। इतना ही नहीं, नात ने सोशल मीडिया से अपने एक्स हसबैंड हेरोल्ड की सारे फोटोज भी डिलीट कर दी हैं।

बता दें कि नात ने ‘टोक्यो हंटर’ और ‘एशियन हार्ट’ जैसी सुपरहिट एडल्ट फिल्मों में काम किया है। ये फिल्में काफी वायरल हुई थीं और इससे नात पूरे थाईलैंड में फेमस हो गई थीं। इसके बाद उनके पास पोर्न फिल्मों की लाइन लग गई थी।

साल 2012 में नात की मुलाकात अमेरिकन मिलिनेयर हेरोल्ड नेस्लैंड से हुई थी। हेरोल्ड की धार्मिक प्रवृत्ति और सादगी भरी लाइफ से नात काफी प्रभावित हुई थीं। इसके चलते उन्होंने पोर्न इंडस्ट्रीज को अलविदा कर बौद्ध धर्म अपना लिया था। कुछ महीनों पहले ही नात ने 72 साल के हेरोल्ड से शादी की, जो काफी चर्चा में रही थी। अब नात का कहना है कि उन्होंने पोर्न इंडस्ट्रीज में वापस एंट्री करने का फैसला कर लिया है। इसके लिए उन्होंने ब्रेस्ट इम्प्लांट भी करवा लिया है और उसकी फोटोज भी सोशल मीडिया में शेयर की हैं।

Comments

comments